Dausa News: सड़क हादसे में उजड़ा पूरा परिवार, 17 घंटे बाद भी ग्रामीण महिला के शव के साथ कर रहे प्रदर्शन; दुर्घटना के दोषी को गिरफ्तार करने की मांग

दौसा: जिले के लालसोट क्षेत्र के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र के सोनड़ में 17 घंटे बाद भी महिला के शव के साथ रोड पर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं. दर्जनों की संख्या में मौजूद ग्रामीण सड़क दुर्घटना के दोषी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर मौजूद एडिशनल SP रामचंद्र सिंह, डिप्टी SP अरविंद गोयल, SDM मोहर सिंह मीणा आक्रोशित ग्रामीणों को समझाइस का प्रयास कर रहे हैं. इन्होंने घटना के दोषियों को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का भरोसा दिया है. 

दरअसल, यह पूरा मामला 15 जुलाई से शुरू हुआ जब जयपुर जिले के तूंगा क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में क्षेत्र के सिंदोली गांव निवासी एक परिवार के सदस्यों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे घटना में पिता जीतू सैन व पुत्र डूग्गू सैन की मौके पर ही मौत हो गई और जीतू की पत्नी अंजली व अन्य परिजन डिंपू और अंजली घायल हो गए थे, उपचार के दौरान गत दिनों डिंपू व सिमरन ने भी दम तोड़ दिया और गुरुवार को जीतू की पत्नी अंजली उम्र 30 वर्ष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. 

 

एक ही परिवार के पांच जने काल का ग्रास बन चुके:
जिसके चलते अब तक इस घटना में एक ही परिवार के पांच जने काल का ग्रास बन चुके है. महिला का शव गांव पहुंचने पर गुरुवार देर शाम रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र सोनड़ गांव से गुजर रहे लालसोट-बस्सी स्टेट हाइवे पर शव रोड़ पर रख कर बैठ गए और जिससे स्टेट हाइवे पर जाम लग गया. ग्रामीणों की प्रदर्शन की सूचना के बाद मौके पर रामगढ़ पचवारा पुलिस एवं एसडीएम मोहरसिंह मीणा भी मौके पर मौजूद है.