Barmer News: रेलवे ट्रेन पटरियों के पास मिला शव, जानवरों ने किया क्षत विक्षत, बॉडी के पास मोबाइल और डॉक्यूमेंट मिले

बालोतरा: समदड़ी शव मिलने से फैली सनसनी ट्रेन पटरियों के पास में संदिग्ध हालात में शव मिला है जंगली जानवरों ने शव को क्षति - विक्षत कर दिया वहीं बॉडी पुरानी होने की वजह से कंकाल बन गई है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची वहीं बड़ी संख्या में ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई मामला बालोतरा जिले के समदड़ी बामसीन देवलियारी गांव के सरहद का है। मौके से एक मोबाइल व कुछ कपड़े मिले है  पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ जांच शुरू कर दी है. 

 एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है थानाधिकारी महेश गोयल घटना स्थल पर बारिकी से जांच पड़ताल कर रहे है। वहीं एफएसएल टीम को भी बुलाया है पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सुबह गामीणों सूचना मिली कि समदड़ी बामसीन देवलियारी गांव ट्रेन पटरियों के पास में एक क्षति- विक्षिप्त हालात में एक शव पड़ा है  इस पर समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे वहां पर 5-7 दिन से ज्यादा पुरानी बॉडी पड़ी है. 

इसके पास में एक मोबाइल और कपड़े भी पड़े है जब कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसमें से आधार कार्ड और वोटर कार्ड मिला है। इसकी शिनाख्त कीर्ति भाई (44) पुत्र नाथु भाई सोढ़ा परमार नड़ीयाद गुजरात के रूप में हुई है  पुलिस फिलहाल मौके की कार्रवाई कर रही इसके बाद बॉडी को समदड़ी हॉस्पिटल में रखवाया जाएगा वहीं परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कीजा रही है 

ग्रामीण मादाराम पटेल के मुताबिक शुक्रवार को सुबह वहां से गुजरने के दौरान बामसीन पटरियों के पास एक बॉडी देखकर पुलिस और जनप्रतिनिधियों को सूचना दी बॉडी जंगली जानवरों ने खा ली  इससे क्षत-विक्षिप्त हालात में है  उसके पास मोबाइल, कपड़े और डॉक्यूमेंट मिले है समदड़ी पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रहीहै युवक का शव यहां पर कैसे आया है पुलिस सभी पहलुओं पर बारिश से जांच कर रही है वहीं पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा  पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुला दिया है.