खैरथल के किशनगढ़बास में कुएं मिला लापता युवती का शव, 26 नवम्बर से थी लापता

किशनगढ़बास: खैरथल जिले के किशनगढ़बास के गांव भटकोल में लापता युवती का शव कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी सुरेश कुमार कुड़ी, किशनगढ़बास थाना प्रभारी छोटी लाल और सहायक उप निरीक्षक ज्ञानचंद पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. जानकारी मुताबिक किशनगढ़बास के गांव भट्कोल स्थित कुएं में गांव की ही युवती नसीब पुत्री जोगिंदर सिंह का शव मिला है. युवती नसीब पुत्री जोगिंदर सिंह घर से 26 नवम्बर से लापता चल रही थी. जिसको लेकर युवती के पिता जोगिंदर सिंह की ओर से किशनगढ़बास थाने में 28 नवम्बर को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था.

युवती नसीब मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. पुलिस ने किशनगढ़बास अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतका के पिता जोगिंदर सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसकी बेटी नसीब की हत्या करने की आशंका जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया है कि उन्हें राजेश पुत्र भूरजीलाल मेघवाल ने मोबाइल से सूचना दी कि उसके कुए से बदबू आ रही है, जिससे लग रहा है की कुएं में किसी की लाश पड़ी हुई है.

सूचना मिलने पर ग्रामीणों सहित परिजन मौके पर पहुंचे और कुएं से शव को निकाला तो लाश उसकी बेटी नसीब की थी, जिसकी सूचना उन्होंने किशनगढ़बास थाने को दी. घटना की सूचना मिलने पर किशनगढ़बास थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को किशनगढ़बास अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया और शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.