Rajasthan: चार दिन से लापता युवक का कुएं में मिला शव, 5 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के नेजपुर गांव में युवक का शव कुएं में तैरता हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक पिछले चार दिनों से घर से लापता था. इधर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वही पत्नी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर युवक की मौत के बाद उसके 5 बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है. 

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि नेजपुर निवासी सविता ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में सविता ने बताया कि 2 फरवरी को वह मजदूरी करने गई थी और उसका पति कमला व 5 बच्चे घर पर ही थे. इधर शाम को जब सविता मजदूरी करके वापस घर लौटी तो उसका पति घर पर मौजूद नही था. इसके बाद सविता ने अपने पति कमला की आसपास व रिश्तेदारों के यहां काफी तलाश की . लेकिन उसका कोई सुराग नही लगा. इधर आज  गांव के वार्ड पंच शंकर ने गुमशुदा युवक कमला के पिता रणछोड़ रोत को सूचना दी कि गांव के एक खेत में स्थित कुएं में शव तैर रहा है. 

इस पर परिजन मौके पर पहुंचे और सदर थाने की ऊपर गांव चौकी के प्रभारी पोपटलाल लबाना भी मौके पर पहुंचे. इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली वही ग्रामीणो की मदद से कमला के शव को कुएं से बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहाँ पर आवश्यक कार्रवाई के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. वही पुलिस ने मृतक की पत्नी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर युवक की मौत के बाद उसके 5 बच्चो के सिर से पिता का साया उठ गया है.