गुरमीत-देबीना ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक, साथ ही नाम का भी किया खुलासा

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के रियल लाइफ कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) पिछले साल की 11 नवंबर को दोबारा माता पिता बनें. दोनों के घर में एक बार फिर बेटी ने जन्म लिया और अब जाकर इस कपल ने अपनी उस नन्ही सी जान का भी चेहरा रिवील कर दिया, साथ ही नाम का भी खुलासा किया.

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फैमिली तस्वीरें साझा की, जिसमें उनकी लाडली की झलक देखने को मिल रही है. पहली फोटो की बात करें तो उसमें गुरमीत ब्लू सूट-बूट में बेहद डैपर लग रहे हैं, वहीं देबिना पर्पल फेयरी गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, इस फोटो में उनकी छोटी बेटी भी दिखाई दे रही है, जिसपर दोनों खूब प्यार लुटा रहें हैं. 

दूसरी फोटो के बारे में आपको बताएं तो उसमें दोनों अपनी दोनों बच्चियों के साथ दिखाई दे रहें हैं. इस पोस्ट के साथ कपल ने अपनी लाडली का नाम भी अनाउंस किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "Hey दुनिया! यह मेरी चमत्कारी बच्ची है. @divishaadiva गुड वाइब्स और आशीर्वाद हमेशा #myfamily"

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी दूसरी बेटी का नाम दिविशा रखा है. दिवीशा अपनी बड़ी बहन लियाना की कार्बन कॉपी लग रहीं हैं. जैसे ही इस कपल ने तस्वीरें शेयर की, वैसे ही फैंस से लेकर सेलेब्स सभी दोनों को बधाई देने लग गए और दिविशा पर खूब प्यार लुटा रहें हैं.