एक्टिंग छोड़ने की बात पर Dipika Kakar ने दिया रिएक्शन, बोलीं- मेरी बातों को गलत

मुंबई : ससुराल सिमर का से घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है क्योंकि वो जल्द ही एक बच्चे की मां बनने वाली हैं. इसके अलावा एक और बात है जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और कहां जा रहा है कि दीपिका एक्टिंग से संन्यास लेने जा रही हैं. अब इन खबरों पर दीपिका को बात करते हुए देखा गया है और उन्होंने इसे झूठला दिया है.

दीपिका को हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अपने आने वाले बच्चे और आगे की प्लानिंग के बारे में बात करते हुए देखा गया था. बस यहीं से उनके एक्टिंग छोड़ने की खबरें हर जगह फैल गई. अब इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा है कि उनकी बातों का गलत मतलब निकल गया है उनके एक्टिंग छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है.

बता दें कि दीपिका ने ई टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए इस बात को साफ कह दिया है कि मेरे पिछले इंटरव्यू में बातों को गलत तरीके से लिया गया है. मैंने ये कहा था कि मुझे हमेशा से हाउसवाइफ बना था. शोएब काम से आए और मैं उनके लिए नाश्ता बनाऊं, घर संभालूं, यह सब मुझे करना है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं एक्टिंग छोड़ दूंगी.

एक्ट्रेस ने कहा कि हां हो सकता है कि मैं बच्चों की वजह से काम ना करूं चार-पांच साल तक ब्रेक ले लूं. लेकिन अगर इस बीच में मुझे कोई अच्छा काम मिलता है तो मैं वो कर सकती हूं. ये सब बातें तभी तय हो सके कि जब मेरा बच्चा इस दुनिया में आ जाएगा.