Pradeep Sarkar के अंतिम दर्शन में पहुंची Deepika Padukone को देख भड़की जनता, जमकर सुनाई खरी खोटी

मुंबई : बॉलीवुड इंडस्ट्री डायरेक्टर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन की खबर से फिलहाल उबर भी नहीं पाई थी और अब प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनके अंतिम दर्शन करने के लिए कई सितारे डायरेक्टर के निवास स्थान पर पहुंचे. जहां पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी अपने पति और पिता के साथ देखा गया.

यहां से दीपिका के जो वीडियो सामने आए हैं उसमें उनका अजीब बर्ताव देखकर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी है. सरकार ने इंडस्ट्री में फिल्में भले ही कम दी हो लेकिन जो भी दी है वह दमदार दी है दीपिका पादुकोण ने नील नितिन मुकेश के साथ उनकी फिल्म लफंगे परिंदे में काम किया था. यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन डायरेक्टर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची दीपिका का व्यवहार लोगों को समझ नहीं आया.

लुक तो ठीक है लेकिन दीपिका का कठपुतली की तरह व्यवहार किसी को भी समझ नहीं आ रहा था. वह गर्दन हिलाकर रिस्पांस कर रही थी और कुछ भी नहीं बोल रही थी. उन्हें इस तरह देखकर लोग यह कह रहे हैं कि इन्हें वाकई में दुख है या फिर यह सिर्फ एक्टिंग कर रही हैं.

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा दुख जताने आई हैं या फिर एक्टिंग कर रही है. एक ने कहा यह लोग ऐसे एक्ट कर रहे हैं जैसे कॉफिन से निकलकर जीसस आए हो. लोग यहां पर चश्मा लगाने की बात पर सवाल पूछते हुए भी नजर आए