Deepika Padukone को सताई Ranbir Kapoor की याद, शेयर की वीडियो

मुंबई : एक समय ऐसा था जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट हुआ करती थी. ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के अलावा दर्शकों को उनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आई थी. जब यह दोनों यह जवानी है दीवानी में नजर आए थे तो दर्शन दीवाने हो गए थे. अब दीपिका को रणबीर की इतनी ज्यादा याद आ गई कि वो अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं.

दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाली है जिसमें वो रणबीर के साथ नजर आ रही हैं और ये क्लिप उनकी फिल्म यह जवानी है दीवानी की है. इस वीडियो में लिखा हुआ है पीस ऑफ माय हार्ट सोल. इसके अलावा उन्होंने एक और स्टोरी शेयर की है जिसमें रणबीर और उनका कार्टून बना हुआ दिखाई दे रहा है और दोनों रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के माथे से माथा मिले हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें की फिल्म ये जवानी है दीवानी को 10 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन फिर भी ये आज भी उतनी ही पॉपुलर है जितनी रिलीज के समय थी. ऐसे में डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया कि उन्होंने आज तक अपनी इस फिल्म को शुरुआत से लेकर अंत तक फ्लो में नहीं देखा है. 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए फिल्म बनाने के दौरान हुए बेहतरीन अनुभव साझा किए हैं और लिखा कि यह मेरा दूसरा बच्चा है जो आज 10 साल का हो चुका है. इतने सालों बाद भी मैं कॉन्फिडेंस से कह सकता हूं कि फिल्म बनाना मेरी जिंदगी का सबसे उत्साह पूर्वक काम है.