Delhi: महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने पर 21 वर्षीय की हत्या, 2 गिरफ्तार

नई दिल्ली : पूर्वोत्तर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में 21 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि उस व्यक्ति ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया और बदला लेने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी.

महिला ने बताया कि वह पीड़ित को बेला फार्म के पास उफनती हुई यमुना नदी को देखने के लिए एक स्थान पर ले गई और एक पुरुष मित्र की मदद से उसे पकड़ लिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

बेला फार्म में मिला शव: 

पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब 8:34 बजे शास्त्री पार्क इलाके के बेला फार्म में एक शर्टलेस शव मिला, जिसकी गर्दन और पेट पर चोट के निशान थे. सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, दो संदिग्धों की पहचान उत्तर प्रदेश के बदांयू निवासी 20 वर्षीय महिला और शास्त्री पार्क निवासी इरफान (36) के रूप में की गई. पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने यह सूचना दी, इसके बाद उन्हें पकड़ लिया गया.

बदला लेने के लिए की हत्या:

पुलिस ने बताया कि पूछताछ से पता चला कि महिला के पति, जो मृतकों का रिश्तेदार था, की जनवरी में मौत हो गई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि मृतकों ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया था और उसके पति की मौत के बाद यौन उत्पीड़न बढ़ गया. डीसीपी ने कहा, वह मृतकों से बदला और आजादी चाहती थी. पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला इरफान की पत्नी की करीबी दोस्त है जो अपने कथित उत्पीड़क को खत्म करने में उसकी मदद करने को तैयार हो गई.

चाकू मारकर की हत्या: 

वह पीड़िता को उफनती हुई यमुना को देखने के लिए बेला फार्म के पास एक जगह पर ले गई. वहां उसने और इरफान ने उसे पकड़ लिया और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. डीसीपी टिर्की ने कहा, इसके बाद उन्होंने शव को खेत में एक दीवार के पीछे फेंक दिया. पुलिस ने कहा कि अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया चाकू घटनास्थल के पास से बरामद किया गया.