डिप्टी सीएम दीया कुमारी की जयपुर को सौगात, झोटवाड़ा एलिवेटेड रोड का किया लोकार्पण

जयपुरः राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने आज जयपुर को बड़ी सौगात देते हुए झोटवाड़ा एलिवेटेड रोड का लोकार्पण किया. इस दौरान UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि प्रोजेक्ट से कालवाड़ से जयपुर आने की राह आसान होगी. 

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में केवल झूठे वादे किए गए. लेकिन उस सरकार ने कोई काम नहीं किया. मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. अबकी बार भाजपा को चार सौ पार पहुंचाना है. 

UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि लंबे समय की मांग इस प्रोजेक्ट के तौर पर पूरी हुई. पिछले दस वर्षों में जिस तरह देश का विकास हुआ है. दुनिया में पांचवें नबर की अर्थव्यवस्था बना है. प्रदेश की वित्त मंत्री दीया कुमारी हैं. लक्ष्मी के हाथ से धन का प्रबंधन किया जा रहा. पिछले पांच साल में राज्य आर्थिक रूप से पिछड़ा है. 

सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि जयपुर की जनता को नई सौगात मिली है. पिछले दस वर्षों में पूरे भारत में विकास हुआ. जयपुर लोकसभा क्षेत्र में 35 हजार करोड़ के काम हुए. स्मार्ट सिटी योजना में शहर में ढाई हजार करोड़ के काम हुए. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी में सभी काम हुए. जब से दीया कुमारी उप मुख्यमंत्री बनी. तब से शहर में खूब विकास हुआ है.