VIDEO: जयपुर हेरिटेज नगर निगम से इस वक्त की बड़ी खबर, हेरिटेज मेयर और पार्षदों का धरना स्थगित

जयपुर: जयपुर हेरिटेज नगर निगम से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. हेरिटेज मेयर और पार्षदों का धरना स्थगित हो गया है. 7 दिन से जारी धरना 10 दिन के लिए स्थगित किया गया. कांग्रेस प्रभारी रंधावा से मिले आश्वासन के बाद धरना स्थगित किया गया. धरना स्थगित होने के बाद बोली महापौर मुनेष गुर्जर ने कहा कि हमने हमारी सारी बाते प्रदेश प्रभारी के सामने रखी हैं. उन्होंने हमें 2 दिन में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है, लेकिन ईद के त्यौहार को देखते हुए हम 10 दिन के लिए धरना स्थगित कर रहे हैं. हमें प्रदेश प्रभारी के आश्वासन पर पूरा भरोसा है.

जयपुर हेरिटेज नगर निगम की महापौर मुनेश गुर्जर ने निगम के अतिरिक्त आयुक्त के निलंबन की मांग के मुद्दे को लेकर बृहस्पतिवार को यहां राजस्थान के कांग्रेस मामलों के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से मुलाकात की. उल्लेखनीय है कि महापौर कुछ कांग्रेसी पार्षदों के साथ निगम के अतिरिक्त आयुक्त के निलंबन की मांग को लेकर निगम मुख्यालय में धरना दे रही हैं.महापौर ने कहा कि रंधावा ने उनकी समस्याएं सुनीं और उम्मीद जताई कि समस्या का समाधान हो जायेगा. महापौर मुनेश गुर्जर और कांग्रेस पार्षद अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं.

पिछले सप्ताह शुक्रवार को सफाई कार्य से संबंधित एक फाइल का निपटारा नहीं होने पर महापौर समेत वार्ड पार्षदों ने अपर आयुक्त से मुलाकात की थी. बाद में उन्होंने यह आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया कि वर्मा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं और लोगों से जुड़े काम रोक रहे हैं.अधिकारी पहले ही आरोपों को खारिज कर चुके हैं.खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और विधायक अमीन कागजी ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय के 'वॉर रूम' में रंधावा से मुलाकात की और नगर निगम के मुद्दे पर चर्चा की.
खाचरियावास ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि जो लोग आंदोलन कर रहे हैं वे पार्टी के परिवार के सदस्य हैं और इसलिए समस्या का समाधान जल्द ही किया जाएगा.