एशियन गेम्स में सेलेक्शन नहीं होने पर धवन का छलका दर्द, बोले- टीम से बाहर होने पर लगा था झटका

नई दिल्लीः भारतीय खिलाड़ी शिखर धवन लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है. फॉर्म से आउट चलने के कारण धवन वेस्टइंडीज के दौरे पर भी नहीं चुने गये इतना ही नहीं पिछले दिनों एशियन गेम्स के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान किया गया. इसकी कमान ऋतुराज गायकवाड़ के हाथ में दी गई. इसके साथ ही टीम में कई युवा खिलाड़ीयों को भी शामिल किया गया लेकिन सेलेक्टर ने धवन पर ध्यान बिलकुल नहीं दिया. 

ऐसे में अब शिखर ने एशियन गेम्स में नहीं चुने जाने पर अपना दर्द बयां किया है. शिखर धवन ने कहा कि जब मुझे एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया तो ये मेरे लिए बड़ा झटका था. लेकिन मैं जानता हूं कि टीम चुनने वाले लोग अलग प्लान पर काम कर रहे हैं. ऐसे में एक किक्रेटर के नाते अपको इन सभी को स्वीकार करना होता है. एशियन गेम्स में ऋतुराज गायकवाड़ भारतीय टीम की अगुवाई करेंगे.
 
फॉर्म से आउट चलने के कारण टीम से हुए बाहरः
साथ ही इस टीम के सभी खिलाड़ी युवा है. मुझे भरोसा है कि एशियन गेम्स में भारतीय क्रिकेट टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. बता दें कि है कि शिखर धवन काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. फॉर्म से आउट चलने के कारण टीम में उनकी जगह नहीं बन पा रही है. 

वह आईपीएल 2023 के दौरान आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे. लेकिन लीग के दौरान भी खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. हालांकि ऐसा माना जा रहा था कि एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में शिखर धवन को शामिल किया जाएगा.