Dholpur News: साली का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में एक वर्ष से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार, ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत पुलिस ने की कार्रवाई

धौलपुर: जिले की बसई डांग थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो एक वर्ष से अपनी ही साली का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा था. आरोपी को सोने का गुर्जा क्षेत्र से गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से पूछताछ के लिए पीसी रिमांड पर लिया गया है.

बसई डांग थाना प्रभारी मोहन सिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में वांछित और फरार अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान चलाया हुआ है. इस अभियान के तहत मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही हैं. जिसके तहत जानकारी मिली कि करीब एक वर्ष से फरार चल रहा दुष्कर्म का आरोपी सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के खारिया गांव में देखा गया है. ऐसे में टीम बनाकर खारिया गांव भेजी गई जहां से आरोपी बलवीर गुर्जर को गिरफ्त में लिया गया है.

बहला फुसलाकर उसका अपहरण किया और अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा:
आरोपी के खिलाफ बसई डांग थाने पर पीड़ित ने दुष्कर्म और अपहरण के साथ बंधक बनाकर रखने का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता का आरोप है कि उसके रिश्ते के जीजा ने धौलपुर बाजार से सामान खरीदने के दौरान बहला फुसलाकर उसका अपहरण किया और अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा. जहां दुष्कर्म की घटना की गई जरिए मुखबिर तंत्र से जानकारी मिली खारिया गांव में आरोपी देखा गया है. इस पर उसे गिरफ्तार कर  न्यायालय में पेश किया जहां से पीसी रिमांड पर लिया गया है. जिससे पूछताछ जारी है.