Dholpur News: 16 वर्षीय नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज, हथियार के नोक पर बाइक पर अगवा कर ले गए थे दो आरोपी

धौलपुर: देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के चंबल के बीहड़ों में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ दो लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला दर्ज कराया गया है. महिला थाने में दर्ज कराए गए मामले की जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है. 

थाने में दर्ज कराए गए मामले में पीड़िता की मां ने बताया कि 24 अप्रैल की रात को उसकी पुत्री घर के पीछे शौच के लिए गई थी जहां से बाइक सवार दो युवक उसकी पुत्री को जबरन चंबल के बीहड़ों में ले गए जहां दोनों आरोपियों ने कट्टे की नोक पर उसकी पुत्री के साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

पूरी रात वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नाबालिग को जंगलों में ही छोड़कर फरार हो गए. पीड़िता की मां द्वारा दी गई शिकायत पर महिला थाने में पॉस्को एक्ट के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. जिस मामले की जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को दी गई है. 

पीड़िता द्वारा एक आरोपी की पहचान की गई:
घटना को लेकर सीओ सिटी ने बताया कि गैंगरेप का मामला दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. पीड़िता द्वारा एक आरोपी की पहचान की गई है. जबकि दूसरे आरोपी की अभी तक पहचान नहीं हुई है. उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज कराए जाएंगे. सीओ ने बताया कि नामजद आरोपी की तलाश की जा रही है जिसके लिए पुलिस की टीमें भेजी गई हैं.