Dholpur News: डकैतों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक डकैत के पैर में गोली लगी; 2 साथी भी घायल

धौलपुर: जिले के बसई डांग थाना इलाके के जंगलों में डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. देर रात हुई मुठभेड़ में डकैत रामलखन गुर्जर के पैर में गोली लगी जबकि उसके दो साथी उदयभान और राजेंद्र घायल हो गए. घायल डकैतों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनको कैदी वार्ड में शिफ्ट किया गया है.  

पुलिस को डकैतों से हथियार भी मिले है जानकारी के मुताबिक देर रात एडीएफ टीम को डकैत रामलखन, उदयभान और राजेन्द्र गुर्जर के बसई डांग थाना क्षेत्र के जंगलों में छुपे होने की सूचना मिली. इस पर बसई डांग, बाड़ी, बाड़ी सदर, सोने का गुर्जर थाना पुलिस के साथ ही डीएसटी की टीमों के साथ डकैतों की घेराबंदी की गई. 

  

इस दौरान खुद को पुलिस से चारों तरफ से घिरा देखकर डकैतों ने फायरिंग शुरू कर दी इस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की फायरिंग में डकैत रामलखन गुर्जर के पैर में गोली लगी जबकि उसके दो साथी भी घायल हो गए  डकैतों की फायरिंग में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए पुलिस ने तीनों डकैतों को हिरासत में ले लिया और घायल हालत में तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

तीनों डकैतों के खिलाफ पुलिस ने पहले से इनाम घोषित किया:
उन्होंने बताया कि तीनों डकैतों के खिलाफ पुलिस ने पहले से इनाम घोषित किया हुआ है. इनके खिलाफ धौलपुर समेत मध्य प्रदेश में संगीन धाराओं में केस दर्ज है. सुरक्षा के मद्देनजर जिला अस्पताल परिसर में पुलिस बल तैनात किया गया है. मुठभेड़ के बाद हुई सर्चिंग में पुलिस को मौके से डकैतों की 2 पचफेरा राइफल और करीब 128 जिंदा कारतूस मिले हैं. 

पुलिस मौके पर हथियारों के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाए हुए:
पुलिस मौके पर हथियारों के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाए हुए है. पुलिस को मौके से मुठभेड़ के दौरान डकैतों द्वारा उपयोग में लिए गए खाली कारतूस भी मिले हैं डकैत राम लखन गुर्जर की करीब 3 महीने पहले पुलिस से मुठभेड़ हुई थी जिस मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग करते हुए डकैत अपने साथियों के साथ भाग निकला था  इसको लेकर एसपी धौलपुर ने उन पर इनाम घोषित किया था.