Dholpur News: युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, मुंह पत्थर से कुचल कर हत्या करने की आशंका; रेप के मामले में जमानत पर चल रहा था बाहर

धौलपुर: जिले के सरमथुरा थाना इलाके के सुनकई और बरौली के जंगलों में आज एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का मुंह पत्थर से बुरी तरह कुचल कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची सरमथुरा थाना पुलिस ने मृतक के शव को सरमथुरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. 

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि आज सुबह कुछ लोगों ने सूचना दी कि जंगल में एक शव पड़ा हुआ है. सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां युवक का सर पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ मिला. मृतक की पहचान भिंडी पुरा निवासी रामचंद्र मीणा के रूप में हुई है. थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है. 

मृतक युवक पर पूर्व में रेप का मामला दर्ज हुआ था: 
मृतक युवक पर पूर्व में रेप का मामला दर्ज हुआ था जिसमें वह जमानत पर बाहर चल रहा है. पुलिस ने युवक के शव को सरमथुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को इसकी सूचना दी गई है. परिजनों द्वारा तहरीर दिए जाने के बाद मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. वहीं पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कर मामले की जांच शुरू कर दी है.