Kichcha Sudeep को मिली धमकी के मामले में डायरेक्टर रमेश किट्टी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मुंबई : कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) पिछले दिनों उस समय चर्चा में आ गए थे जो उन्हें धमकी भरा पत्र मिला था. अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है और सीसीबी के अधिकारियों ने डायरेक्टर रमेश किट्टी को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. दोनों ने पिछले कुछ सालों में एक साथ कई फिल्में की हैं और किच्चा चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष भी रहे हैं.

रमेश किट्टी और किच्चा सुदीप के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर कोई मामला था जिसके बाद उन्होंने एक्टर को धमकी भरा लेटर भेज दिया था. इस लेटर में सुदीप को प्राइवेट वीडियो लीक करने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद सुदीप की तरफ से प्रोड्यूसर जैक मंजू ने शिकायत दर्ज कराई थी.

किच्चा कुछ दिनों से कर्नाटक की राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं और कहा जा रहा था कि वह जल्दी किसी ने किसी पार्टी को ज्वाइन करेंगे. हालांकि, जब धमकी भरा लेटर आया तो उन्होंने यह साफ कर दिया था कि इसका राजनीतिक पार्टी से कोई लेना देना नहीं है. यह उन लोगों का काम है जो चंदन की लकड़ी के बिजनेस में शामिल है.

एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने मक्खी में शानदार अभिनय किया था और इसके अलावा वह  में भी नजर आ चुके हैं. अब वह एक के बाद एक तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें से एक का प्रोमो 1 जून को रिलीज होगा वह अपनी सभी फिल्मों को लेकर एक्साइटेड हैं.