डीप नेक ड्रेस में Disha Patani ने दिखाई अपनी अदाएं, लट्टू हुए फैंस

मुंबई: बॉलीवुड की बेहद की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) खासतौर पर अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर दिशा कि तगड़ी फैन फॉलोइंग है, और वे अपनी बोल्ड तथा ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के पसीने छुड़ाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती.

फिलहाल पिछले कुछ दिनों से दिशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, उनका नाम मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ जोड़ा जा रहा है, क्योंकि वे अधिकतर ही अलेक्जेंडर के साथ स्पॉट की जा रहीं हैं, कभी लंच डेट पर तो कभी डिनर डेट. सिर्फ यही नहीं दोनों एकसाथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

हालांकि इन सबके बीच दिशा के लेटेस्ट पोस्ट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अपने इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ठंड के मौसम में गर्मी ला दी है. दिशा पाटनी के लुक की बात करें तो उन्होंने डीप नेक वाला हाई-थाई स्लिट गाउन पहना हुआ है, जिसमें वे बेहद सेक्सी लग रहीं हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस बेकाबू हो गएं हैं और कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बौछार कर रहें हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपनी टोंड बॉडी और हॉट लुक्स के चलते फैंस को मदहोश किया हो, वे हमेशा ही अपनी ऐसी ही स्टनिंग और बोल्ड फोटोज फैंस के साझा करती हैं, जिसे देखते ही हर कोई अपना दिल हार जाता है. दिशा के लेटेस्ट पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जिस तरह से पोज दे रहीं हैं, उनकी अदाएं घायल करने वाली हैं.