मां बनने वाली हैं Divyanka Tripathi, पति Vivek Dahiya ने बताया सच

मुंबई : दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. उन्हें उनके सीरियल में भाई गए किरदारों की वजह से सबसे ज्यादा पहचाना जाता है और पिछले कई दिनों से यह खबर सामने आ रही थी कि उनके घर पर जल्दी किलकारी गूंजने वाली है. लेकिन अब उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने खबरों को खारिज कर दिया है.

इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए विवेक दहिया ने बताया है कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट नहीं है अगर ऐसा कुछ होता है तो वह इस गुड न्यूज़ को सभी के साथ जरूर शेयर करेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आता कि हमारे साथ ऐसा क्यों होता है इंटरनेट पर कई बार सुनने में आता है लेकिन वह प्रेग्नेंट नहीं है जब भी ऐसा होगा हम अपने फैंस को मैसेज करके बताएंगे.

बता दें कि दिव्यांगों विवेक एक दूसरे से यह है मोहब्बतें के सेट पर मिले थे. जहां एक दूसरे से इन्हें प्यार हो गया था साल 2016 में इन्होंने भोपाल में सात फेरे ले लिए थे और यह बीते 6 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. सोशल मीडिया पर यह काफी एक्टिव हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बातें फैंस को बताते रहते हैं. हाल ही में विवेक की बहन की शादी थी जहां कपल चंडीगढ़ में मस्ती करता दिखाई दिया था.