Gautam Gambhir: टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर रोहित-कोहली की भूमिका पर संशय, गौतम गंभीर ने बताई वजह

नई दिल्लीः साल 2024 में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. जिसको लेकर लगभग सभी टीमें फाइनल हो चुकी है. 2-3 टीम को छोड़ कर. लेकिन टूर्नामेंट को लेकर टीम इंडिया में कवायद का दौर तेज हो गया है. जो कि कुछ और नहीं बल्कि ये कि क्या रोहित शर्मा और विराट कोहली इसमें खेलते नजर आयेंगे या नहीं. जिसको लेकर फिलहाल सभी के मन में सवाल उठ रहे है. क्योंकि पिछले काफी समय से टी-20 से बाहर रहने के कारण कुछ भी कहना मुश्किल हो गया है. जहां युवा खिलाड़ी बीसीसीआई की पहली पंसद बनते दिख रहे है. इसी बीच टीम इंड़िया के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. 

गौतम गंभीर ने कहा है यह सब फॉर्म पर निर्भर करता है. आखिरी में सबकुछ आपकी लय ही होती है. अच्छी बात यह है कि टी20 वर्ल्ड कप आईपीएल के बाद हो रहा है. अगर यह दोनों अच्छी लय में रहते हैं तो 100 प्रतिशत इन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय स्क्वाड में होना चाहिए. मेरे लिए फॉर्म सबसे पहले हैं. क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट के लिए आप उन्हीं खिलाड़ियों को लेना पसंद करोगे जो अच्छी लय में हैं. ऐसे में अगर रोहित और विराट अच्छी फॉर्म में रहे तो निश्चित तौर पर उनका चयन होना चाहिए. और टीम में खेलते नजर आयेंगे.

 

इससे पहले शाह ने अपने बयान में इस बात को गोल मोल कर दिया था. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इसी तरह के एक सवाल के जवाब में कहा था कि अभी इस बारे में इतनी जल्दी क्या है. टी20 वर्ल्ड कप में लंबा वक्त बाकी है और उससे पहले आईपीएल और अफगानिस्तान टी20 सीरीज है. बता दें कि अगले साल टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. जिसको लेकर सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी है. इसी बीच टीम इंडिया में कई खिलाड़ियों के खेलने पर भी फिलहाल सस्पेंस नजर आ रहा है.