PM मोदी की निगाहों में बढ़ा डॉ किरोड़ी लाल मीणा का ग्राफ ! सियासी गलियारों में शुरू हुई इस बात को लेकर चर्चा

जयपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को दौसा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी की निगाहों में डॉ किरोड़ी लाल मीणा का ग्राफ बढ़ा है ! दौसा में किरोड़ी ने शानदार सभा का आयोजन करवाया. सभा में 70 से 75 हजार लोगों की भीड़ उमड़ी. ऐसे में डॉ किरोड़ी की परफॉर्मेंस देख प्रधानमंत्री मोदी प्रभावित हो गए. अब 22 तारीख के संभावित फेरबदल में किरोड़ी को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. 

वहीं जनसभा के दौरान पीएम मोदी के पास किरोड़ीलाल का आना और कुछ कहना भी चर्चाओं में रहा. सियासी गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा है कि न जाने क्या कहकर गए किरोड़ीलाल ? जिससे पीएम के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई. सियासी गलियारों में इस बात को लेकर उत्सुकता है. सभा के दौरान पीएम मोदी को जोधपुरी साफा पहनाया गया. नितिन गडकरी और गजेंद्र सिंह शेखावत ने यह साफा पहनाया. इससे पहले पीएम मोदी जोधपुरी साफे में नजर आ चुके हैं. 

वसुंधरा राजे और किरोड़ीलाल मीणा के बीच 5 मिनट तक बातें होती रही:
जनसभा में पूरा पांडाल मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा. बड़ी संख्या में लोग मोदी को सुनने पहुंचे. भीड़ का उत्साह देख खुद नरेंद्र मोदी गदगद दिखे. उन्होंने कहा कि ये तो ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है. वहीं जनसभा से पीएम मोदी के जाने के बाद दो नेताओं की गुफ्तगू की चर्चा का विषय बनी रही. वसुंधरा राजे और किरोड़ीलाल मीणा के बीच 5 मिनट तक बातें होती रही. सियासी गलियारों में इन चर्चाओं को लेकर उत्सुकता है.