'ड्रीम गर्ल' 2 मचा रही बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 3 दिन में आंकड़ा 40 करोड़ के पार

मुंबई : 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़ रुपये की अच्छी शुरुआत की और इसके बाद वीकेंड पर अच्छी कमाई की. 'ड्रीम गर्ल 2' ने रिलीज के तीसरे दिन 16 करोड़ रुपये कमाए.

शुरुआती अनुमान के मुताबिक, 'ड्रीम गर्ल 2' का तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 16 करोड़ रुपये है, जिससे आयुष्मान की फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 40 करोड़ रुपये हो गया है. अगर फिल्म सोमवार के टेस्ट में टिकने में सफल रही तो जल्द ही पहले 4 दिनों में ही 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. यह हाल के दिनों में आयुष्मान की सबसे व्यावसायिक फिल्म है. यहां तक ​​कि उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी पोस्ट किया जिसमें प्रशंसकों द्वारा उन्हें मिल रहे जबरदस्त प्यार के लिए उन्होंने धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा कि, ''मुझे मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी ओपनिंग देने के लिए धन्यवाद,'' इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

'ड्रीम गर्ल 2' की स्टोरी:  

'ड्रीम गर्ल 2' एक छोटे शहर के लड़के करम की कहानी बताती है, जिसका किरदार खुराना ने निभाया है, जिसकी मथुरा में एक गंभीर जीवन की तलाश कई हास्य परिस्थितियों के कारण बाधित होती रहती है. वह अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत परी के प्यार में पड़ जाता है, लेकिन करम के जीवन में एक मजेदार मोड़ आता है जब वह एक महिला, पूजा का रूप धारण करता है, जिससे हास्य अराजकता की स्थिति पैदा हो जाती है. राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, 'ड्रीम गर्ल 2' बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. कलाकारों में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, ​​विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी शामिल हैं.