Dungarpur News: पेड़ से लटका मिला 13 वर्षीय बालक का शव, 2 जून से लापता था; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के देवला गांव से लापता 13 वर्षीय बालक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फ़ैल गई. मृतक बालक 2 जून से लापता था. मृतक इकलौती संतान था. इधर परिजनों ने मौत पर संदेह जताते हुए हत्या कर लटकाने के आरोप लगाए है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थानाधिकारी ने बताया कि देवला गांव निवासी 13 वर्षीय भाग्यवीर सिंह पुत्र चंद्रवीर सिंह 9 वीं कक्षा का छात्र था. 2 जून को वह घर से निकला था. इधर परिजनों ने दोवड़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी. वहीं पुलिस व परिजन उसकी तलाश कर रही थी. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. 

इधर कल रात को भाग्यविर सिंह का शव देवला गांव के पास से गुजर रही नदी के पास पेड़ से लटका हुआ मिला. इधर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. वहीं रात को शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

 

परिजनों ने बालक की मौत पर संदेह जताया:
परिजनों ने बालक की मौत पर संदेह जताते हुए हत्या कर लटकाने के आरोप लगाए है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. इधर मृतक भाग्यवीर अपने माता-पिता की इकलौती संतान था. जिसकी मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.