Dungarpur News: हाइवे के किनारे खून से लथपथ मिला युवक का शव, धारदार हथियार से कई वार के निशान; 16 घंटे पहले घर से निकला था

डूंगरपुर: सागवाड़ा थाना क्षेत्र के गड़ा वेजनिया गांव में रंगथोर मोड़ पर एक युवक का शव हाइवे के किनारे लहुलूहान हालत में मिला है. युवक के शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से हमले के निशान है. युवक 16 घंटे पहले ही घर से निकला था और रात के समय घर नही पहुंचा. घटना को लेकर पुलिस हत्या के एंगल से जांच कर रही है. 

सागवाड़ा थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि डूंगरपुर रोड पर गड़ा वेजनिया गांव में रंगथोर मोड़ पर एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली. पुलिस टीम मौके पर पहुंचे. लहुलूहान हालत में शव जमीन पर पड़ा था. उसके शरीर से कई जगह चोट के निशान लगे थे. घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास गांवों के लोग इकट्ठे हो गए. युवक की पहचान रंगथोर निवासी 33 वर्षीय संजय  पुत्र गटूलाल खाट के रूप में की गई. परिवार के लोग बेटे के शव को देखकर फूट फुटकर रोने लगे. 

परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे:
लोगों ने बताया कि वह कल बुधवार शाम के समय बाइक लेकर घर से निकला था. लेकिन वापस घर नहीं लौटा. परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. लेकिन कोई पता नही लगा. वहीं आज सुबह शव मिलने के बाद परिवार के लोगों ने हत्या के आरोप लगाए. वहीं युवक के शरीर पर चोंट के निशान, खून से लथपथ हालत में मिलने से हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने मौके से सभी सबूत जुटाकर शव को सागवाड़ा अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल हत्या की वजह को लेकर कोई कारण सामने नहीं आए है.