Dungarpur News: एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर: जिले की साबला थाना पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. मामले में साबला थाना पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपी एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देकर लोगों से ऑनलाइन ठगी किया करते थे. आरोपी कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुके हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गांव जसपुर भाटोका में कुछ युवाओं द्वारा एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर लड़कियां उपलब्ध कराने का झांसा देकर लोगों से ऑनलाइन ठगी का काम किया जा रहा है. इधर मुखबिर की सूचना मिलने पर साबला थाना अधिकारी मोहम्मद रिजवान खान, कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, हर्षवर्धन सिंह, युवराज सिंह, जयपाल सिंह, मुकेश, रोशन और सुरेश की टीम में जसपुर भाटोका गांव में रमेश पाटीदार के घर पर दबिश दी. 

युवाओं के मोबाइल में लड़कियों के फोटो उपलब्ध कराने के संबंध में ऑनलाइन चैटिंग पाई गई:
इस दौरान पुलिस की टीम ने 4 युवा जसपुर भाटोका निवासी रमेश पुत्र लाल जी पाटीदार, प्रवीण पुत्र कमल जी पाटीदार, और निठाउवा निवासी हेमेंद्र पुत्र धूलजी सुथार व नारायण लाल पुत्र राजा जी मीणा को डिटेन किया. वही चारों युवाओं के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त किया. इस दौरान युवाओं के मोबाइल में लड़कियों के फोटो उपलब्ध कराने के संबंध में ऑनलाइन चैटिंग पाई गई. थाना अधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि युवाओं ने पूछताछ में बताया है कि वे लड़कियों के फोटो एस्कॉर्ट सर्विस पर डालकर विज्ञापन देकर ग्राहकों को फंसाते हैं और ग्राहकों से लडकिया उपलब्ध करवाने के नाम पर ठगी करते है. जिस पर साबला थाना पुलिस ने चारों आरोपी युवाओं को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है साथ ही उनके खातों व मोबाइल की भी जांच कर रही है.