Dungarpur News: बकरी चराने गई युवती ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

सागवाड़ा(डूंगरपुर): जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र के सेलोता गांव में एक युवती ने खेतों में एक पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती खेतों में बकरियां चराने गई थी. इधर आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा थाने के थानाधिकारी हिमांशु सिंह ने बताया कि सेलोता निवासी लक्ष्मण लाल पुत्र रतना कटारा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि वह सुबह घर से मजदूरी करने कानपुर गांव गया था. वहीं उसकी छोटी बेटी पायल अपने चचेरे भाई कपिल के साथ खेतो में बकरियां चराने गई थी. इधर दोपहर को कपिल तो घर पर आ गया लेकिन पायल घर नहीं लौटी. जिस पर पायल की मां ने कपिल को पायल को बुलाने के लिए खेतो पर भेजा. इस दौरान कपिल ने खेतों पर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए पायल का शव नीम के पेड़ से लटका हुआ था.

सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई:
इधर घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.