Dungarpur News: अवैध संबंधों को लेकर भतीजे ने की चाचा की हत्या, पत्नी के साथ देखने पर लट्‌ठ से किया वार

डूंगरपुर: जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों के चलते एक भतीजे ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी. गुजरात में मजदूरी करने वाला भतीजा अचानक घर आया तो पत्नी को चाचा के साथ देखकर गुस्से में आकर लट्ठ से हमला कर दिया. सिर में चोंट की वजह से चाचा ढेर हो गया.

मामले के अनुसार खजुरिया निवासी 45 वर्षीय शंकर पुत्र थावरा भगोरा गांव में ही मजदूरी का काम करता है जबकि उसकी पत्नी चित्तौड़गढ़ जिले में आजीविका मिशन में समूह बनाने का काम करती है. इधर पड़ोस में ही उसके भतीजे 30 वर्षीय प्रकाश पुत्र मणिलाल भगोरा का घर है. प्रकाश गुजरात में मजदूरी करता है और उसकी पत्नी 1 साल के बेटे के साथ घर पर ही रहती है. 

प्रकाश को उसकी पत्नी के अपने ही चाचा शंकर के साथ अवैध संबंधों को लेकर शक था. जिस पर प्रकाश कल शनिवार शाम करीब 6.30 बजे अपने गांव आ गया. लेकिन वह अपने घर नही गया. रात करीब 10 बजे वह अचानक घर गया. उस समय प्रकाश की पत्नी और उसके चाचा साथ में नजर आई. इससे प्रकाश को गुस्सा आ गया. उसने खटिया के पाए से चाचा की पिटाई शुरू कर दी. सिर पर चोट लगने से चाचा गंभीर घायल होकर वहीं ढेर हो गया. 

 

घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी पहुंच गई:
उसे डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए. हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया. जिस पर परिजन उसे उदयपुर अस्पताल ले जा रहे थे. रास्ते में ही चाचा शंकर ने दम तोड दिया. इस पर परिजन शव को लेकर वापस डूंगरपुर पहुंचे. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस भी पहुंच गई. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. वहीं रविवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौपा गया. पुलिस ने हमलावर प्रकाश को डिटेन कर लिया है.