Dungarpur News: शादी में जाने का कहकर निकला युवक घर के पास ही फंदे पर लटका मिला, खुद के शर्ट से ही झूला

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. युवक शादी में जाने का कहकर घर से निकला था. आज उसका शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फ़ैल गई. युवक ने खुद के शर्ट से फांसी लगाई. वहीं बस ड्राइवर भाई के इंतजार में शव पेड़ पर ही लटका रहा. 

दोवड़ा थाना एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया कि आज शुक्रवार सुबह सूचना मिली की गमीरपुरा गांव में एक युवक फांसी के फंदे पर लटक गया है. इस पर उसके साथ हेड कांस्टेबल डायालाल पाटीदार मौके पर पहुंचे. युवक कंजडी के पेड़ से खुद के शर्ट से फांसी लगाकर लटका हुआ था. युवक की पहचान हितेश परमार  (25) पुत्र हुरजी परमार निवासी गमीरपुरा के रूप में की गई. युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि हितेश गुजरात में मजदूरी का काम करता है. चार दिन पहले ही वह घर आया था. 

गांव में होने वाली शादी में जाने का कहकर निकला था:
कल गुरुवार शाम के समय वह गांव में होने वाली शादी में जाने का कहकर निकला था. लेकिन वापस घर नही आया. जिस पर परिवार के लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे. आज शुक्रवार सुबह शव मिलने के बाद सनसनी फेल गई और लोग इकट्ठे हो गए. परिजनों ने मृतक के भाई के आने के बाद ही शव को उतारने की मांग पर अड़ गए. भाई एक निजी ट्रेवल्स में ड्राइवर है. ऐसे में भाई के आने के बाद ही शव को उतारकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी.