Dungarpur News: मां चाय बनाती रही... बेटे ने पड़ोसी के निर्माणाधीन घर जाकर लगा ली फांसी; जानिए क्या है पूरा मामला

डूंगरपुर: रामसागड़ा थाना क्षेत्र में गामड़ी अहाडा यादव बस्ती में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने पड़ोस के निर्माणाधीन घर में फांसी लगाई. उस समय युवक की मां चाय बना रही थी. घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. 

रामसागड़ा थाना एएसआई नटवरलाल ने बताया कि कांतिलाल पुत्र मनजी यादव निवासी गामड़ी अहाडा यादव बस्ती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कांतिलाल ने बताया कि उसका बेटा बंटी कल शाम के समय घर से गायब था. पत्नी घर में चाय बना रही थी. बेटे की आसपास तलाश की गई, लेकिन कोई पता नही लगा. इस दौरान पड़ोस में भाई भाणजी पुत्र मनजी यादव के निर्माणाधीन घर में सीढ़ियों के दरवाजों से फांसी का फंदा लगाकर लटका हुआ मिला. इससे उसके बेटे बंटी की मौत हो गई थी. 

  

पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही:
घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वहीं सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को फंदे से उतारने के बाद डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. जहां परिजनों ने उसकी मौत पर किसी भी तरह के शक से इंकार कर दिया. वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. युवक के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.