ED Raid In Rajasthan: ईडी का पेपर लीक मामले बड़ा एक्शन, दिनेश खोड़निया और उनके करीबी रिश्तेदार अशोक जैन के ठिकानों पर मारा छापा

जयपुर: राजस्थान प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने पेपर लीक मामले (Paper Leak Case) में छापेमारी की है. पेपर लीक मामले में ईडी ने जयपुर डूंगरपुर, जोधपुर सहित छह जगहों पर छापेमारी की है. प्रवर्तन निदेशक (ईडी) की टीमें आज शुक्रवार सुबह होते डूंगरपुर सागवाड़ा पहुंच गई. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया और उनके रिश्तेदार अशोक जैन के घर छापेमारी हुई. दोनों के घरों पर ईडी के पहुंचते ही हड़कंप मच गया. वही उनके घरों के बाहर हथियारबद्ध जवान तैनात कर घरों में तलाशी और जांच चल रही है. पेपर लीक केस में दोनों ही जगहों पर ये छापेमार कार्रवाई चल रही है. 

ईडी की 2 अलग-अलग टीमें 7 से 8 गाड़ियों में आज शुक्रवार सुबह होते ही जयपुर के सिविल लाइंस और सागवाड़ा में पहुंच गई. एक टीम दिनेश खोड़निया के घर पहुंच गई. जबकि दूसरी टीम पुनर्वास कॉलोनी स्थित उनके रिश्तेदार अशोक जैन के घर पहुंची. ईडी के अधिकारी दोनो के घरों में पहुंच गए. जबकि दोनो के घरों के बाहर सीआरपीएफ के हथियारबद्ध जवान तैनात कर दिए गए.  

ईडी के अधिकारी घरों के अंदर छानबीन कर रही:
वहीं ईडी के अधिकारी घरों के अंदर छानबीन कर रही है. दस्तावेज खंगालने के प्रयास भी कर रही है. ईडी की ये रेड पेपर लीक केस से जुड़ी बताई जा रही हैं. सीएम के करीबी दिनेश खोड़निया की सिफारिश पर ही आरपीएससी में नियुक्ति मिली थी. ऐसे में उनकी नियुक्ति को लेकर लेनदेन के भी आरोप लगे थे. ईडी इन्ही सभी मामलों को लेकर छानबीन कर रही है.