अक्षय कुमार मेरे लिए फरिश्ता हैं - इमरान हाशमी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी फिल्म "सेल्फी"(Selfiee) को लेकर चर्चा में हैं. बीते रविवार को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी अहम किरदारों में नजर आ रहीं हैं. 

फिल्म "सेल्फी" के ट्रेलर में कॉमेडी, रिवेंज, ड्रामा और एक्शन सबकुछ देखने को मिल रहा है. बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक इवेंट आयोजित कर लॉन्च किया गया, जहां फिल्म की पूरी टीम भी मौजूद रही. 

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए इमरान ने कहा कि अक्षय कुमार उनके लिए फरिश्ता हैं, इसके साथ ही उन्होंने अक्षय संग काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. आइए आपको बताते हैं कि इमरान हाशमी ने अक्षय कुमार को फरिश्ता ऐसा क्यों कहा. 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान इमरान हाशमी से सवाल पूछा गया कि अक्षय कुमार के साथ काम करके उन्हें कैसा लगा. इस पर इमरान ने कहा, "बतौर फैन मैं उन्हें फॉलो करता हूं, उनकी तारीफ करता हूं. पिछले चार पांच सालों में मुझे उन्हें जानने का मौका मिला. सब लोग जानते हैं जब मेरे बेटे का हेल्थ इशू था, तभी से वे मेरे साथ हैं. अक्षय ही पहले ऐसे इंसान थे, जिन्होंने मुझे सबसे पहले कॉल किया और वे मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहे. जबकि उस समय मैं उन्हें इतना ज्यादा नहीं जानता था. जैसे कि आपके अच्छे वक्त में बहुत से लोग आ जाते हैं लेकिन बुरे वक्त में जो फरिश्ते आते हैं वो अक्षय हैं."