VIDEO: भरतपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में चारों बदमाशों के पैर में लगी गोली, विनोद पथैना समेत 4 गिरफ्तार

जयपुर/भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस ने हरियाणा से गैंगस्टर विनोद पथैना सहित 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया. रास्ते में लाते समय गुनसारा के पास पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई. बदमाश हथियार छीनकर भागने लगे थे. इसी दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली. चारों बदमाशों के पैर में गोली लगी है. 

विनोद पथैना और चंदू देशवार का जयपुर के SMS ट्रॉमा में इलाज जारी है. 2 बदमाशों का RBM में इलाज चल रहा है. कई पुलिसकर्मी भी इस दौरान घायल हुए. कुछ दिन पहले फायरिंग मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया. जिम के बाहर लाला पहलवान पर फायरिंग हुई थी. काली स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने जब्त किया. आईपीएस बृजेश ज्योति उपाध्याय के नेतृत्व में कार्रवाई की गई.

आपको बता दें कि भरतपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए कुख्यात बदमाश विनोद पथैना 3 साथियों के साथ गिरफ्तार किया. बदमाशों को लेकर भरतपुर पुलिस जा रही थी. तभी टॉयलेट के बहाने बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी रुकवाई और हथियार छीन पुलिस पर फायर किया, जवाबी फायरिंग में चारों बदमाशों के पैर में गोली लगी.

चारों को अस्पताल भिजवाया गया. अस्पताल से विनोद पथैना और एक अन्य को जयपुर रैफर किया गया. दो बदमाशों का भरतपुर में इलाज चल रहा है. SMS ट्रोमा सेंटर में विनोद ओर साथी का इलाज चल रहा है. SMS के बाहर भारी पुलिस का जाप्ता तैनात है.