World Cup 2023: हार के जाल में इंग्लैंड टीम बेहाल, चोट के चलते वर्ल्ड कप से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले चोट के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं. एक के बाद एक चोटिल खिलाड़ियों के झटके और खराब फॉर्म से जूझ रही इंग्लैंड टीम के लिए ये बेहद ही बुरी खबर है. टूर्नामेंट के बीच में ही इंग्लैंड के लिए रीस टॉप्ले का बाहर होना बड़ा झटका माना जा रहा है.

दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ रीस टॉप्ले चोटिल हुए थे. खिलाड़ी की उंगली में चोट लगी थी, जिसके बाद इस गेंदबाज को पूरे मैच से बाहर होना पड़ा. हालांकि उस समय तक उम्मीद की जा रही थी कि खिलाड़ी जल्द ही टीम में वापसी कर सकते है. लेकिन इसी बीच अब टॉप्ले  पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये है.
 
हार के जाल में इंग्लैंड़ बेहालः
वहीं अगर वर्ल्ड कप में इंग्लैंड टीम के सफर पर एक नजर डाले तो इंग्लैंड टीम के लिए अभी तक का टूर्नामेंट कुछ खास नहीं गया है. टीम चार मुकाबले खेल चुकी है. जिसमें से महज एक ही मुकाबले में इंग्लिश टीम जीत हासिल करने में सफल हुई है. जबकि तीन मुकाबलों में टीम को हार झेलनी पड़ी है. ऐसे में टॉप्ले का टूर्नामेंट से बाहर होना मुश्किलों की बढ़ोतरी है. 

गौरतलब है कि भारत-इंग्लैंड के बीच 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां एक ओर टॉप पर बरकरार टीम इंडिया अपनी पोजिशन को लेकर लड़ाई करती नजर आयेगी. तो वहीं इंग्लैंड टीम जीत के साथ आत्मविश्वास लाना चाहेगी.