Dungarpur News: कच्चे कोयले से भरे प्लास्टिक कट्टों की आड़ में 7 लाख की अंग्रेजी शराब जब्त, तस्करी करते ड्राइवर गिरफ्तार

डूंगरपुर: बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने रतनपुर बॉर्डर पर एक ट्रक से 7 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब पकड़ी है. जिसे तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. कच्चे कोयले के कट्टो की आड़ में शराब के तस्करी हो रही थी. पुलिस ने शराब तस्करी करते ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. 

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की मुखबिर के जरिए सूचना मिली की उदयपुर की ओर से ट्रक से अवैध शराब की तस्करी की जा रही है. इस पर पुलिस ने राजस्थान - गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. इस दौरान मुखबिर के बताए अनुसार एक गुजरात नंबर का ट्रक आते हुए नजर आया. ट्रक को रुकवाकर ड्राइवर भंवरलाल  पुत्र भेरूलाल गहलोत  निवासी शिवपुर भीलवाड़ा से पूछताछ की. ड्राइवर ने ट्रक में कच्चा कोयला भरा होना बताया. 

पुलिस को मुखबिर की पक्की सूचना और शक होने पर ट्रक की तलाशी ली. कोयले के कट्टो के नीचे अवैध शराब की पेटियां छुपाकर रखी हुई थी. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शराब की पेटियों की गिनती की. जिस पर ट्रक से विभिन्न ब्रांड की 127 कार्टून शराब फॉर सेल इन राजस्थान की बरामद कर ली है. पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है. शराब को तस्करी कर गुजरात ले जा रहे थे. फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.