एक्स हसबैंड Ritesh को सताई Rakhi Sawant की चिंता, कही ये बात

मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों लगातार मुसीबतों से घिरी हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Khan) पर मारपीट, चीटिंग और शादी छुपाने का आरोप लगाया है. इस बीच एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश (Ritesh) को उनकी फिक्र हो रही है.

राखी सावंत ने जब से आदिल की सच्चाई दुनिया के सामने रखी है हर कोई इस पर रिएक्शन दे रहा है. एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड रितेश को भी इस बारे में बात करते हुए देखा गया है. उनका कहना है कि एक्ट्रेस को कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढ लेना चाहिए जो उनका जिंदगी भर साथ दे.

राखी को अपने पति से भी धोखा मिला था और पहली पत्नी को तलाक दिए बिना उन्होंने एक्ट्रेस से शादी की थी. दोनों के अलग होने के बाद राखी ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे. रितेश का कहना है कि ना वो गलत थे और ना राखी गलत है, लोग बोल रहे हैं राखी के साथ ये दूसरी बार कैसे हो सकता है लेकिन मेरे साथ भी ऐसा दो बार हुआ है.

इतना ही नहीं रितेश ने राखी के तारीफों के पुल बांध दिए और कहा कि उनके माता पिता के बाद राखी ही ऐसी इंसान थी जिसने उन्हें बहुत प्यार किया और उनका ध्यान रखा. राखी को छोड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि हमारे आसपास बहुत कुछ चल रहा था. मुझे ब्रेक की जरूरत थी इसलिए में माता पिता के पास रहने आ गया. उन्हें राखी की फिक्र तो है लेकिन वो उनकी जिंदगी में वापस नहीं आना चाहते हैं.