LSG vs DC: लचर था क्षेत्ररक्षण, गेंदबाजों ने काफी छक्के दिये- Ricky Ponting

लखनऊ: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ आईपीएल के पहले मैच में 50 रन से मिली हार के बाद अपने क्षेत्ररक्षकों और गेंदबाजों के प्रदर्शन पर निराशा जताई.

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने 16 छक्के दिये और सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स का कैच छोड़ा. मायर्स ने 38 गेंद में 73 रन बनाकर लखनऊ को छह विकेट पर 193 रन का विशाल स्कोर दिया. प्लेयर आफ द मैच मार्कवुड ने 14 रन देकर पांच विकेट चटकाये. पोंटिंग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो लखनऊ ने हमारी उम्मीद से ज्यादा रन बना डाले. पहले चार ओवर में हमारी फील्डिंग बहुत खराब थी. कई कैच छूटे और मिसफील्डिंग हुई.

अच्छे खिलाड़ियों को इस तरह मौके देना खतरनाक: 
उन्होंने कहा कि मायर्स का भी कैच छूटा और उसके बाद उसने काफी रन बना डाले . आईपीएल में अच्छे खिलाड़ियों को इस तरह मौके देना खतरनाक होता है. मायर्स ने इसका पूरा फायदा उठाया. उन्होंने कहा कि हमने इससे सबक ले लिया है. आगे के मैचों में हमें चुस्त क्षेत्ररक्षण करना होगा. हम इस तरह विरोधी टीम को मौके नहीं दे सकते. गेंदबाजी में भी सुधार करना होगा क्योंकि उनके बल्लेबाजों ने 16 छक्के लगा डाले. सोर्स-भाषा