महाठग Sukesh Chandra Shekhar पर बनेगी फिल्म, स्क्रिप्टिंग के लिए काम हुआ शुरू!

मुंबई : 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद महा ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandra shekhar) से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है. खबरों के मुताबिक उस पर एक फिल्म का निर्माण किया जाने वाला है जो आनंद कुमार बनाने वाले हैं. स्क्रिप्ट के लिए आनंद कुमार मंडोली जेल पहुंचकर जेल के अधिकारियों से पूरी कहानी जान चुके हैं.

ठगी के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर इस वक्त जेल की हवा खा रहा है और उस पर कई तरह के आरोप लगाए गए हैं. ऐसे में अब आनंद कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए जेल के अधिकारियों से संपर्क करते दिखाई दिए और उनसे पूरी कहानी जानी. फिल्म में सुकेश की पर्सनल लाइफ और ठगी से जुड़ी सभी चीजों को दिखाया जाएगा और उसके किन-किन एक्ट्रेस से संबंध रहे हैं यह भी इसमें शामिल हो सकता है.

इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम भी सामने आया है. महा ठग ने जिस भी ठगी को अंजाम दिया है उसमें इन दोनों का हाथ होने की बात भी कही जाती है. ऐसे में इनका रोल भी फिल्म में दिखाया जा सकता है.

चंद्रशेखर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले का मुख्य आरोपी है और बताया जाता है कि उसने मशहूर हस्तियों, राजनेता और व्यापारियों से पैसे वसूलने के साथ फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह को 200 करोड़ रुपए का चूना लगाया है. इसी पैसे को व्हाइट मनी में बदलने के लिए इसने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को महंगे गिफ्ट दिए हैं और इस मामले में पुलिस और ईडी की जांच पड़ताल लगातार जारी है.