अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर सभा के दौरान फायरिंग, प्रधानमंत्री मोदी ने घटना की सोशल मीडिया पर की निंदा

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर सभा के दौरान फायरिंग, प्रधानमंत्री मोदी ने घटना की सोशल मीडिया पर की निंदा

नई दिल्ली: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर सभा के दौरान फायरिंग हुई. जिसमें ट्रंप घायल हो गए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना की सोशल मीडिया पर निंदा की है. पीएम मोदी ने लिखा है कि मेरे मित्र, डोनाल्ड ट्रम्प पर हुए हमले से मैं बहुत चिंतित हूं. इस घटना की कड़ी निंदा करता हूं,राजनीति और लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 

आपको बता दें कि अमेरिका के पेन्सिलवेनिया रैली में पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर गोलियां चली है. फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई, जबकि 2 घायल हो गए. सीक्रेट सर्विस ने एक हमलावर को मार गिराया. ट्रम्प की हत्या की कोशिश के बाद राष्ट्रपति बाइडेन का बयान सामने आया, जो बाइडेन ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर हमले की निंदा की. 

अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है.  अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप पर फायरिंग में घायल हुए. गोलीबारी में घायल ट्रंप को अस्पताल से छुट्टी मिली. आपको बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रंप पर हमला किया गया. ट्रंप राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे. पेंसिलवेनिया में रैली के दौरान ट्रंप पर गोली चली. रैली में गोली लगने से डोनाल्ड ट्रंप घायल हुए. मंच से उतारते समय ट्रंप के कान और चेहरे पर खून दिखा. सीक्रेट सर्विस ने ट्रंप को अस्पताल पहुंचाया. डोनाल्ड ट्रंप की हालत खतरे से बाहर है.