Blind का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एक्शन अवतार में नजर आई Sonam Kapoor

मुंबई : सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और इसके अलावा वह अपने फैशन सेंस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर ब्लाइंड (Blind) से वापसी करने जा रही हैं. शोम मखीजा कि इस क्राइम थ्रिलर फिल्म के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट लेकर जा रही थी और अब इसका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है.

ये फिल्म कोरियन मूवी ब्लाइंड का हिंदी रीमेक है, जिसमें सोनम कपूर को पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाने वाला है. भीम की कहानी एक अंधी पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक सीरियल किलर की तलाश में जुट गई है. फिल्म का जो फर्स्ट लुक सामने आया है उसमें सोनम कपूर हाथ में बंदूक लिए पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रही हैं और उनका यह लुक फैंस को पसंद आया है.

तस्वीरें शेयर करते हुए सोम मखीजा ने लिखा ब्लाइंड की दुनिया की झलक, एक तस्वीर में सोनम के हाथ में बंदूक है और दूसरी में वह लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को पहली बार एक्शन अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है और उनके साथ इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे नजर आने वाले हैं.