Fitbit ने 40+ स्पोर्ट्स मोड के साथ 'चार्ज 6' को किया लॉन्च, जानिए अन्य फीचर्स

नई दिल्ली : फिटबिट ने फिटबिट 'चार्ज 6' के लॉन्च के साथ अमेरिका में अपने पहनने योग्य लाइनअप का विस्तार किया है. फिटनेस ट्रैकर हृदय गति सेंसर से सुसज्जित है और यह 40 से अधिक व्यायाम मोड प्रदान करता है. यह डिवाइस बिल्ट-इन जीपीएस के साथ आता है. फिटबिट 'चार्ज 6' तीन रंग विकल्पों, ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और कोरल में उपलग्ध है. इस डिवाइस के जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है. 

फिटबिट 'चार्ज 6' के फीचर्स: 

फिटबिट 'चार्ज 6' ऑलवेज-ऑन कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है. फिटनेस ट्रैकर एल्यूमीनियम, कांच और राल का उपयोग करके बनाया गया है. यह एक सिलिकॉन बैंड के साथ आता है जिसमें एक एल्यूमीनियम बकल है. फिटबिट 'चार्ज 6' 40 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करता है और एक ऑप्टिकल हृदय गति सेंसर, ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) निगरानी के लिए लाल और अवरक्त सेंसर और एक तापमान सेंसर से सुसज्जित है.

पहनने योग्य उपकरण सांस लेने की दर, मासिक धर्म चक्र, त्वचा के तापमान और तनाव के स्तर पर भी नज़र रख सकता है. एंड्रॉइड और आईओएस दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ संगत, फिटबिट 'चार्ज 6' बिल्ट-इन जीपीएस के साथ आता है. यह वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है और एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है.