Flipkart- Axis Bank ने मिलाया हाथ, ग्राहक उठा सकेंगे व्यक्तिगत लोन का लाभ

नई दिल्ली : ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने शुक्रवार को एक्सिस बैंक के साथ सहयोग की धोषणा की. फ्लिपकार्ट ने अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए व्यक्तिगत ऋण की सुविधा के लिए एक्सिस बैंक के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है, जिससे उसके 450 मिलियन ग्राहकों को अतिरिक्त सुविधा और बेहतर लाभ मिलेगा. ग्राहक अब तुरंत, एंड-टू-एंड लाभ उठा सकते हैं. फ्लिपकार्ट 30 सेकंड के भीतर ऋण स्वीकृति के साथ 5 लाख रुपये तक के डिजिटल व्यक्तिगत ऋण, साथ ही ऋण खरीद विकल्प ग्राहकों को 6 से 36 महीने तक के लचीले पुनर्भुगतान चक्र की पेशकश करेगा. 

एसे करें लोन के लिए आवेदन: 

लोन आवेदन शुरू करने के लिए, ग्राहकों को पैन, जन्म तिथि और कार्य विवरण जैसे बुनियादी विवरण प्रदान करने की आवश्यकता होगी. एक बार ये विवरण प्रदान किए जाने के बाद, एक्सिस बैंक उनकी ऋण सीमा को मंजूरी दे देगा. ग्राहक अपनी आरामदायक मासिक पुनर्भुगतान क्षमता को ध्यान में रखते हुए अपनी पसंदीदा लोन राशि और पुनर्भुगतान विधि का चयन कर सकते हैं.

एक्सिस बैंक के अध्यक्ष और प्रमुख का बयान: 

समीर शेट्टी, अध्यक्ष और प्रमुख, डिजिटल बिजनेस और ट्रांसफॉर्मेशन, एक्सिस बैंक ने एक बयान में कहा ​कि इस प्रयास में, हमें फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, ताकि ग्राहकों के व्यापक स्पेक्ट्रम को अद्वितीय ऋण समाधान प्रदान किया जा सके जो उपयोगकर्ताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने वाले अनुकूलित समाधान प्रदान करते हैं.

फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष का बयान: 

धीरज अनेजा, फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, फिनटेक और पेमेंट्स ग्रुप ने एक बयान में कहा कि अग्रणी बैंकिंग संस्थानों के साथ रणनीतिक सहयोग के माध्यम से, हमने अपने ग्राहकों को किफायती भुगतान विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ सफलतापूर्वक सशक्त बनाया है, जिसमें अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें, ईएमआई, और को ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड शामिल हैं. इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि व्यक्तिगत ऋण सुविधा ग्राहकों को क्रय शक्ति बढ़ाने और पहुंच और सामर्थ्य में सुधार के साथ सशक्त बनाएगी.