Bishan Singh Bedi Death: पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी का हुआ निधन, जय शाह ने अर्पित की श्रद्धांजलि

नई दिल्लीः क्रिकेट जगत के दिग्गज और पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी का निधन हो गया है. खिलाड़ी का 77 साल की उम्र में निधन हुआ है. भारतीय दिग्गज के निधन से क्रिकेट जगत और फैंस में शोक की लहर छा गयी है. बिशन बेदी ने भारत के लिए 1966 से 1979 के बीच अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है. 

बेदी के निधन को लेकर तमाम लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की है. जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान से लेकर मंत्री अनुराग ठाकुर, जय शाह समेत अन्य लोगों ने दुख जताया है. 

इऱफान ने श्रद्धांजलि की अर्पितः
इऱफान पठान ने ट्वीट कर लिखा कि हमारे सर्वश्रेष्ठ में से एक बिशन सिंह बेदी अब नहीं रहे. यह हमारी क्रिकेट बिरादरी के लिए क्षति है. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ है. 

सुरेश रैना ने किया ट्वीटः
सुरेश रैना ने ट्वीट कर लिखा कि क्रिकेट के दिग्गज श्री बिशन सिंह बेदी जी के निधन पर गहरा दुख हुआ. खेल पर उनका प्रभाव अतुलनीय है और इस कठिन समय में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है.

जय शाह ने व्यक्त की संवेदनाः
वहीं बीसीसीआई के अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा कि श्री बिशन सिंह बेदी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. भारतीय क्रिकेट ने आज एक आइकन खो दिया. बेदी सर ने क्रिकेट के एक युग को परिभाषित किया और उन्होंने एक स्पिन गेंदबाज के रूप में अपनी कलात्मकता से खेल पर एक अमिट छाप छोड़ी. इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं.