Shardul Thakur: शार्दुल ठाकुर को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवाल, बोले- इंडिया तो दूर कर्नाटक की टीम में भी जगह बनाने के लिए करना पड़ेगा संघर्ष

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अभी तक कुल 4 मैच खेल चुकी है. जिसमें से चारों ही मुकाबलों में टीम इंडिया जीत हासिल करने में सफल हुई है. इस दौरान टीम में सिर्फ एक ही बदलाव ही देखने को मिला है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आर अश्र्विन को खिलाया गया था इसके बाद आगे के तीनों मैचों में शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया था. जिसको लेकर अब  पूर्व भारतीय गणेश ने सवाल खड़े कर दिये है. 

उन्होंने शार्दुल ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि खिलाड़ी को इस बॉलिंग के बदौलत तो कर्नाटक की टीम में भी शामिल नहीं किया जा सकता है. कर्नाटक के किसी भी प्रारुप में शार्दुल को जगह बनाने में संघर्ष करना पड़ेगा. टीम इंडिया तो दूर की बात है. पहले उन्हें कर्नाटक की टीम में ही जगह बनाने के लिए जमकर संघर्ष करना पड़ेगा.
 
शार्दुल ठाकुर ने तीन मैचों में 2 सफलता की अपने नामः
ऐसे में अगर वर्ल्ड कप के सफर में शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन पर नजर डाले तो अब तक शार्दुल ने तीन मैचों में 2 सफलता अपने नाम की है. जिसमें से पहली सफलता उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ दर्ज की थी. हालांकि पाकिस्तान के सामने ठाकुर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाये थे. बांग्लादेश के खिलाफ भी ठाकुर ने एक सफलता अपने नाम की थी.