गदर-2 ने मचाया धमाल, एडवांस बुकिंग के मामले में OMG-2 को छोड़ा पीछे

नई दिल्लीः 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिलने वाला है. अपने फिल्मी सीक्वल को लेकर आ रही गदर-2 और ओएमजी 2 बड़े पर्दे पर बेहतरीन टक्कर के लिए तैयार है. हालांकि टक्कर इसकी एडवांस बुकिंग से ही शुरू हो गई है. जहां सनी देओल की फिल्म खिलाड़ी कुमार को पछाड़ते हुए तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है. 

गदर 2 एडवांस बुकिंग में OMG 2 से आठ गुना आगे है. हालांकि दोनों ही फिल्मों को रिलीज होने में अभी 3 दिनों का वक्त बाकी है. लेकिन फिर भी फैंस में इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल की दीवानगी देखते ही बन रही है. फैंस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. तो आइये जानते है अबतक किस फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग कर ली है.

गदर-2 ने अभी तक 5.26 करोड़ रुपए कमाएः
एक रिपोर्ट के अनुसार गदर 2 की ओपनिंग डे के लिए अबतक 2,06,068 टिकट बेची जा चुकी हैं. जिसके चलते अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 5.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. दिलचस्प बात ये है कि अभी फिल्म रिलीज होने में 3 दिन का समय बाकी है. ऐसे में देखना ये होगा फिल्म एडवांस बुकिंग में कितनी आगे निकलती है.

वहीं अगर हम ओएमजी-2 की बात करें तो ये गदर 2 से बहुत पीछे है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के सोमवार रात तक 26,075 टिकट बेचे जा चुके हैं. जिससे अबतक 80.96 लाख तक की कमाई हुई है. हालांकि इसके पीछे का कारण अक्षय कुमार की फिल्म को सेंसर बोर्ड से देरी से सर्टिफिकेट मिलना भी माना जा रहा है. हालांकि अभी ऑन स्पॉट बुकिंग से भी बड़ी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.