Gadar 2 vs OMG 2: दोनों फिल्में मचा रही बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल, कर सकती 'पठान' के आंकडे को पार

मुंबई : ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड आखिरकार एक सुखद दौर का गवाह बन रहा है. हिंदी उद्योग के भविष्य पर सवाल उठाने वाली फ्लॉप फिल्मों की एक श्रृंखला के बाद, 2023 बहुत अच्छा साबित हो रहा है. इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफ़िस पर क्लैश होने की उम्मीद थी, पर यह दोंनो फिल्में अपने-अपने क्षेत्रों में उभर रही है, और लोगों के बीच बहुत लोकप्रियता हासिल कर रही है. 

गदर 2 प्री-रिलीज़ बिक्री के बाद से सुर्खियों में रहा है. फिल्म को समीक्षा मिली, लेकिन नॉस्टेल्जिक फैक्टर इतना ज्यादा रहा कि पहले दो दिनों में इसने 80+ करोड़ की कमाई की है. दूसरी ओर, ओएमजी 2 की शुरुआत कछुए की गति से हुई, लेकिन दर्शकों की अत्यधिक अनुकूल प्रतिक्रिया के बाद जल्द ही इसने गति पकड़ ली है. शुरुआती ट्रेंड्स ने 2 दिन में कुल 25+ करोड़ का अनुमान लगाया है. 

यह रहा दोंनों फिल्मों के कमाई का आंकडा: 

बॉक्स ऑफिस पर आ रहे नवीनतम ट्रेंड्स के अनुसार, गदर 2 एक और शानदार दिन की ओर बढ़ रही है. सनी देओल अभिनीत फिल्म ने तीसरे दिन की एडवांस बुकिंग के जरिए पहले ही 28 करोड़ की कमाई कर ली है. यह ओएमजी 2 के लिए, केवल इसलिए अच्छी खबर है क्योंकि रविवार के लिए प्री-बुकिंग बिक्री से पहले ही 8.90 करोड़ की कमाई हो चुकी है.

फिल्में कर सकती 'पठान' के आंकडों को पार: 

बॉलीवुड का एक दिन का सर्वोच्च स्कोर शाहरुख खान की अगुवाई वाली फिल्म 'पठान' का है, जिसने दूसरे दिन 70.50 करोड़ कमाए और गणतंत्र दिवस की छुट्टियों का सबसे ज्यादा फायदा उठाया. अब तीसरे दिन गदर 2 और ओएमजी 2 मिलकर इन आंकड़ों को पार कर सकते हैं.