बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 का तांडव, आज 300 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म

मुबंईः सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया है. 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने शुरुआती हफ्ते में बंपर कमाई की है. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म को बड़ा झटका लगा है. फिल्म सप्ताह के आखिरी दिन 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूक गयी है. वीक के अंतिम दिन फिल्म के कलेक्शन में 28 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गयी है. 

एक रिपॉर्ट के अनुसार फिल्म ने गुरुवार को 23.28 करोड़ का बिजनेस किया जो बाकी दिनों के मुकाबले 28 प्रतिशत कम रहा. इस तरह फिल्म पहले सप्ताह में कुल 284.63 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. जबकि वर्ल्ड वाइट कारोबार की बात की जाये तो विदेशी बाजार में कुल 33 करोड़ की कमाई के साथ अभी तक फिल्म वर्ल्ड वाइड 369 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 

पाकिस्तान से बेटे को वापस लाने पर आधारित है कहानीः
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर-2 रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल अदा कर रहे है. जबकि उत्‍कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा भी फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे है. तारा सिंह और सकीना की कहानी इस बार अपने बेटे जीते को पाकिस्‍तान से वापस लाने की है.