Gautam Gambhir: बाबर आजम को गौतम गंभीर ने बताया टूर्नामेंट का महत्व, बोले- जीती हुई टीम के खिलाड़ी को जानते है सब

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर अक्सर अपने विवादित और तीखे बयान के  लिए जाने जाते है फिर वो चाहे टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर निशाना हो या पाकिस्तान को खेल का पाठ पढ़ाना हो. और इसी बीच एक बार फिर से खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. गंभीर ने बाबर आजम को अपने गेम में बदलाव की सलाह दी है. खिलाड़ी ने कहा मुझे लगता है कि बाबर को अपने व्यक्तित्व, अपने खेल और महत्वपूर्ण रूप से अपनी मानसिकता को बदलना होगा. 

पाकिस्तान में आक्रामक बल्लेबाजों का इतिहास रहा है फिर चाहे वो शाहिद अफरीदी हो, इमरान नजीर हो. अगर किसी को जिम्मेदारी उठानी है, तो वह कप्तान होने चाहिए, जो नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हैं.

टूर्नामेंट जीतना बेहद जरूरी- गंभीर
इसके बाद गंभीर ने पाकिस्तान टीम के बारें में कहा कि आंकड़ो का कोई मतलब नहीं है. आपको टीम को टूर्नामेंट जीताने होंगे. तभी आपको कोई पहचानेगा. वसीम अकरम ने 1992 विश्व कप फाइनल में तीन विकेट लिए थे. उन्होंने पांच विकेट भी नहीं लिए थे, लेकिन फिर भी हर कोई उनके बारे में बात करता है, क्योंकि उन्होंने वर्ल्ड कप जीता था. 2011 के फाइनल मैच में सभी को सिर्फ भारतीय टीम का प्रदर्शन याद है क्योंकि भारत ने वर्ल्ड कप जीता था.

भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूलः
गौरतलब है कि हाल ही में वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था. जहां टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज करते हुए टीम इंडिया को धूल चटाई है.