Salman Khan को मिली धमकी के बाद बढ़ाई गई गैलेक्सी की सुरक्षा, चप्पे चप्पे पर रखी जा रही नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जान पर खतरा लगातार मंडरा रहा है और गैंगस्टर गोल्डी बरार की ओर से उन्हें धमकी दी गई है जिसके बाद उनके घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस के जवान रात भर सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गश्त लगाते हुए दिखाई दिए और वहां पर भीड़ इकट्ठा भी नहीं होने दी जा रही.

12 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को एक मेल भेजा गया था जिसमें यह धमकी दी गई है कि सलमान खान को गोल्डी बरार से बात करनी होगी. मेल में लिखा है कि गोल्डी बरार को तेरे बॉस से बात करनी है उसने इंटरव्यू देख लिया होगा और नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख ले, मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका लगेगा.

यह ईमेल आने के बाद सलमान खान के मैनेजर ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने आईपीसी की धाराओं के तहत गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित बरार के खिलाफ मामला दर्ज किया है और एक एक्टर के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह पहली बार नहीं है जब सलमान को धमकी मिली है. इससे पहले भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने उन्हें धमकी दी थी और हिरण मामले में माफी मांगने को कहा था. इसके पहले 2019 में लॉरेंस बिश्नोई ने संपत नेहरा के साथ सलमान खान के घर की रैकी की थी और अटैक करने की प्लानिंग की थी, लेकिन हथियार की रेंज कम होने के चलते इस हमले को टाल दिया गया था. इसके बाद गोल्डी बरार के कहने पर शूटर मुंबई भेजे गए थे और फार्म हाउस की रैकी की गई थी, लेकिन सुरक्षा के चलते ये सब फेल हो गया था.