Ganapath: फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, टाइगर श्रॉफ 'फियर्स और मज़बूत' अंदाज़ में आए नज़र

मुंबई : टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने हीरोपंती में अपनी केमिस्ट्री से प्रशंसकों को प्रभावित किया था. अब, यह जोड़ी अपनी फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न' के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गई है. हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने टाइगर श्रॉफ का एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया है, जिससे प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए हैं.

सोमवार को टाइगर श्रॉफ ने 'गणपथ, ए हीरो इज़ बॉर्न' का एक दिलचस्प पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में, अभिनेता को अपने कटे हुए शरीर को दिखाते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह एक तीव्र लड़ाई के लिए तैयार हो रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, 'उसको कोई क्या रोकेगा. जब बप्पा का है उसके हाथ. आ रहा है गणपथ. करने एक नई दुनिया की शुरूआत. #गणपथआराहै." टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म में एक हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होने के लिए तैयार है, जिसमें एक लड़ाकू के उदय की कहानी है क्योंकि वह एक अज्ञात क्षेत्र में अपने भाग्य की खोज करने की खोज में निकलता है.

20 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज़: 

गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गणपथ - ए हीरो इज़ बॉर्न' का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.