जायसवाल को लेकर गांगुली ने दिया बड़ा बयान, कहा- वर्ल्ड कप टीम में चयन होना चाहिए

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी मे 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक वर्ल्ड कप खेला जाना हैं. ये पहली बार होने जा रहा हैं जब भारत अकेला पूरे वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा. इससे पहले भी भारत संयुक्त रूप से मेजबानी कर चुका हैं. टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गयी हैं. इसी बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप की टीम को लेकर बड़ा संदेश दिया हैं. 

गांगुली ने कहा कि युवा खिलाड़ी जायसवाल को टीम में शामिल करने की सलाह दी हैं. कि डेब्यू टेस्ट में शतक बनाना किसी भी खिलाड़ी के लिए एक बड़ी बात होती है. मैं भी ऐसा कर चुका हूं तो मुझे पता है कि यह कितना खास होता है. यशस्वी तकनीक के मामले में काफी बेहतर दिखाई दिए हैं. टीम के पास एक बेहतर बाएं हाथ का बल्लेबाज टॉप ऑर्डर में मौजूद होने से विपक्षी टीम पर भी दबाव बनता है. उन्हें मेरे नजरिए से वर्ल्ड कप टीम में जरूर रखना चाहिए.

आईपीएल में मचाया तूफानः
गौरतलब हैं कि इस बार का आईपीएल सीजन खिलाड़ी का जबरदस्त गया हैं. उन्होंने आईपीएल में एक शतक भी जड़ा हैं. वहीं अभी खेली जा रही वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के डेब्यू मैच में भी खिलाड़ी शतक लगा चुके हैं. हालांकि जायसवाल को वनडे टीम में नहीं चुना गया हैं. ऐसे में ये तो साफ हैं कि बोर्ड खिलाड़ी को अभी वनडे में कोई मौका देने की नहीं सोच रहा हैं.